Valentine Day Wishes, Status, Quotes

Some love one, some love two. I love one – that is you.


खुद को खुद की खबर ना लगे; कोई अच्छा भी इस कदर ना लगे; आप को देखा है बस उस नज़र से; जिस नज़र से आप को नज़र ना लगे।” वैलेंटाइन्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं.


ये जरूरी नहीं कि बोल देने से ही प्यार होता है; आँखों आँखों में भी प्यार का इजहार होता है; एक बार हमारी तरफ बस देख लीजिये; फिर हर वक्त देखना, सपनों में भी हमारा ही दीदार होता है हैप्पी वेलेंटाइन दिवस.


हा मेरा हर लम्हा चुरा लिया आपने, आँखों को एक नया चाँद दिखा दिया आपने, हमें ज़िन्दगी दी किसी और ने, पर इतना प्यार देकर जीना सिखाया आपने हैप्पी वैलेंटाइन डे.


जब ख़ामोश आँखों से बात होती है; ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है; तुम्हारे ही ख्यालों में खोये रहते हैं; पता नहीं कब दिन और कब रात होती है वैलेंटाइन्स के दिन की शुभ कामनाएं.


न रूठना हमसे हम मर जायेंगे! दिल की दुनिया तबाह कर जायेंगे! प्यार किया है हमने कोई मजाक नहीं! दिल की धड़कन तेरे नाम कर जायेंगे हैप्पी वैलेंटाइन डे.


लफ़्ज़ों में क्या तारीफ़ करूँ आपकी; आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे; जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे; मेरी आँखों में जाने मन सिर्फ तुम नज़र आओगे!” वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं.


Being someone’s first love may be great but to be their last is beyond perfect.


गर्लफ्रेंड: कहाँ पर हो? बॉयफ्रेंड: मैं बैंक में हूँ। गर्लफ्रेंड: मुझे 15 हजार रुपये की जरुरत है। एक नया मोबाइल लेना है और 5 हजार का नया सूट। बॉयफ्रेंड: मैं ब्लड बैंक में हूँ। खून पियेगी खून?” शुभ वैलेंटाइन्स दिवस.


यादों की बरसात लिए; दुआयों की सौगात लिए; दिल की गहराई से, चाँद की रौशनी से; फूलों के काग़ज़ पर, आपके लिए सिर्फ 3 लफ्ज़; “”I LOVE YOU”” कृप्या मेरी वैलेंटाइन बन जाइए हैप्पी वैलेंटाइन डे.