1000+ Happy Rose Day Messages, Sayings for Girlfriend or Boyfriend

Happy Rose Day Messages & Sayings

Sweeter than the candies lovelier than the red roses more huggable than soft toys that’s what you’re here’s wishing you a Rose Day that’s as special as you’re I Wish To Tell The Whole Universe How Much I Love You, Your Love Is The Reason I Go Through Hard Times Without Losing My Courage. Your Love Is My Strength. Happy Rose Day To My Love


“विश्वाश की एक डोरी है, प्यार बेताब दिल की मजबूरी है, प्यार न मानो तो कुछ नहीं और मानो, तो हमारी कमज़ोरी है प्यार |” हैप्पी रोज डे ।


“हर पक्षी, नृत्य नहीं कर सकते, लेकिन मोर यह कर सकता हे, हर फूल से प्यार का इझहार नहीं कर सकते लेकिन गुलाब से होता हे|” हैप्पी रोज डे ।


“नाजुकी उसके लब की क्या कहिये पखुंड़ी इक गुलाब की-सी है |” हैप्पी रोज डे ।


“किसी ने गुलाब से पुछा जब वी मेट तुम्हे किसी ने टोडा तब दर्द नही हुआ? गुलाब ने कहा हुआ लेकिन तोड़ने वाले की ख़ुशी इतनी थी की उससे देख कर में अपना दर्द भूल गया!” हैप्पी रोज डे ।


“दिखाने के लिए तो हम भी बना सकते हैं ताजमहल,मगर मुमताज को मरने दे हम वो शाहजहाँ नही |” हैप्पी रोज डे ।


“वो अपने साथ मुझे कैद कर के ले जाए खुदा करे मुझसे कोई ऐसा कसूर हो जाए !” हैप्पी रोज डे ।


“कहना तो पल दो पल का है, कुछ न कहने में अरसा लगता है !” हैप्पी रोज डे ।


“ज़िन्दगी गुजारने के लिए सिर्फ प्यार ही काफी नहीं I Phone, Pizza, Coke, Chocolate, ice_cream, Rose भी चाइये होती है |” हैप्पी रोज डे ।


“मुकम्मल सी लगती है मेरी शायरी लफ्ज जब मेरे होते हैं और जिक्र तेरा !” हैप्पी रोज डे ।


“होता अगर मुमकिन, तुझे साँस बना कर रखते सीने में तू रुक जाये तो मैं नही, मैं मर जाऊँ तो तू नही |” हैप्पी रोज डे ।


“तुझे कोई और भी चाहे, इस बात से दिल थोडा थोडा जलता है, पर फखर है मुझे इस बात पे कि, हर कोई मेरी पसंद पे ही मरता है |” हैप्पी रोज डे ।


“सिर्फ इतना ही कहा है रोज दे कर प्यार है तुमसे, जज्बातों की कोई नुमाईश नहीं की, प्यार के बदले सिर्फ प्यार मांगता हूँ, रिश्ते की तो कोई गुज़ारिश नहीं की।” हैप्पी रोज डे ।


“जब ख़ामोश आँखों से बात होती है, ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है, तुम्हारे ही ख्यालों में खोये रहते हैं, पता नहीं कब दिन और कब रात होती है।” हैप्पी रोज डे ।


“ये जरूरी नहीं कि बोल देने से ही प्यार होता है, आँखों आँखों में भी प्यार का इजहार होता है, एक बार हमारी तरफ बस देख लीजिये फिर हर वक्त देखना, सपनों में भी हमारा ही दीदार होता है।” हैप्पी रोज डे


“खुद को खुद की खबर ना लगे कोई अच्छा भी इस कदर ना लगे, आपको देखा है बस उस नज़र से जिस नज़र से आपको नजर ना लगे।” हैप्पी रोज डे ।


“दिल को धड़कन से पहले दोस्त को दोस्ती से पहले प्यार को मोहब्बत से पहले ख़ुशी को गम से पहले और आपको 7 दिन पहले हैप्पी रोज दिवस।” हैप्पी रोज डे ।

You May Also Like