Good Night SMS in Hindi

चमकते चाँद को नींद आने लगी_आपकी खुशी से दुनिया जगमगाने लगी_देख के आपको हर कलि गुनगुनाने लगी_अब तो फेंकते फेंकते मुझे भी नींद आने लगी …!!


सितारों को आँखों में रख लो बड़ी दूर तक रात ही रात होगी अजनबी है हम भी अजनबी हो तुम भी ऐसे ही चलते रहो इन प्यार की रहो पे कभी तो मुलाकात होगी


जाने उस शख्स को कैसे ये हुनर आता है_रात होती है तो आँखों में उतर आता है_मैं उस के खयालो से बच के कहाँ जाऊं, मेरी सोच के हर रस्ते पे नजर आता है ..!!


फूल खिलते रहे ज़िंदगी की राह में, हँसी चमकती रहे आपकी निगाह में, कदम-कदम पे मिले ख़ुशी की बहार आपको, यही दिल देता है दुआ बार-बार आपको। शुभ रात्रि।


अगर मै हद से गुज़र जाऊ तो मुझे माफ़ करना_तेरे दिल में उत्तर जाऊ तो मुझे माफ़ करना_रात में तुझे देख के तेरे दीदार के खातिर_पल भर जो ठहर जाऊ तो मुझे माफ़ करना..!!


हो चुकी रात अब सो भी जाइए , जो हैं दिल के करीब उनके ख्यालों में खो जाइए, कर रहा होगा कोई इंतज़ार आपका , ख़्वाबों में ही सही उनसे मिल तो आइये.


कैसा होता अगर कभी रात न होती_फिर सपनों में उनसे मुलाकात न होती वो वादा करते हमसे मिलने का सपनो में_न मिलते हम न आँखें चार होती। शुभ रात्रि।


तेरी चाहत तेरी उल्फत की अदा काफी है, ज़िंदा रहने के लिए तेरी वजह काफी है, बे-वजह हाथ उठाने की ज़रूरत नहीं है, दिल से मांगो तो बस एक दुआ ही काफी है। शुभ रात्रि।


पलकों में कैद कुछ सपने हैं, कुछ बैगाने और कुछ अपने हैं, ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में, कुछ लोग हमसे दूर होकर भी कितने अपने हैं।शुभ रात्रि।


आशिकों के आस को थोड़ा नहीं करते पैगाम ए मोहब्बत मरोरा नहीं करते जो हो ही नहीं गवारा किसी के प्यार मे बीचे मजधार मे किसी को छोड़ा नहीं करते गुड नाईट


ख़ुशी से बीते हर शाम आपकी, हर सुहानी हो रात आपकी, यही आरज़ू है हमारी कि, जिस किसी चीज़ पर भी पड़े नज़र आपकी, अगले ही पल वो हो जाये आपकी। शुभ रात्रि।


आपसे कभी हम खफ़ा हो नहीं सकते, वादा किया है तो बेवफा हो नहीं सकते, आप भले ही हमें भुलाकर सो जाओ, मगर हम आपको याद किये बिना सो नहीं सकते। शुभ रात्रि।


ना जाने क्यों इतनी जल्दी ये रात आ जाती है_बातों ही बातों में आपकी बात आ जाती है_हम तो बहुत सोने की कोशिश करते हैं_लेकिन ना जाने क्यों आपकी याद आ जाती है।


अंग्रेजी में Good Night हिन्दी में “शुभ रात्री” कन्नड में “यारंडी” उर्दू में “शब्बा खैर” तेलगू में “पदनकोपो” और अपन की स्टाईल में  “चल लुड़क ले…


मस्कार यह Indian Anti-Sleep Association की Mid-Night है, और हमारा लक्षय है, सोने वालो की नींद ख़राब करना, शुभ-रात्रि।


एक लड़की ने रात के 12 बजे अपने बॉयफ्रेंड को बुलाया, लड़का लड़की के रूम पे आया, लड़की ने दरवाजा खोला और बोला, बस गुड नाईट कहना था।