1000+ Breakup SMS in Hindi - Emotional Collection

Breakup SMS in Hindi

यूही किसी की याद मे रोना फ़िज़ूल है इतने अनमोल आसू खोना फ़िज़ूल है रोना है तो उनके लिये जो हम पे निसार है उनके लिये क्या रोना जिनके आशिक़ हज़ार है !”


जनाजा मेरा उठ रहा था, फिर भी तकलीफ थी उसे आने में, बेवफा घर में बैठी पूछ रही थी, और कितनी देर है दफनाने में..!!


गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी, हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी, सारी दुनिया को चाहते है वो अपनाना, बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी…


लोग कहते हैं किसी एक के चले जाने से जिन्दगी अधूरी नहीं होती, लेकिन लाखों के मिल जाने से उस एक की कमी पूरी नहीं होती ..!!


हम भी ‪‎किसी की ‪दिल की ‪हवालात में ‪‎कैद थे..!! फिर उसने ‪‎गैरों के ‪‎जमानत पर हमें ‪ रिहा कर दिया.


दिल टूटा तो एक आवाज आई, चीर के देखा तो कुछ चीज निकल आई, सोचा क्या होगा इस खाली दिल में, लहू से धो कर देखा, तो तेरी तस्वीर निकल आई..!!


तोड़ कर देख लिया आईना-ए-दिल तूने; तेरी सूरत के सिवा और बता क्या निकला।


दिमाग पर ज़ोर लगा कर गिनते हो गलतियाँ मेरी कभी दिल पर हाथ रख के पूछना कसूर किसका है।”


“वो रोज रोज बिछडे तो कौन याद करे मगर वो इक रोज ना आये तो याद बहुत आते है |”


“कल रात चाँद बिकुल उनके जैसा था वही नूर वही गरूर वही सरूर, वही उनकी तरह हमसे कोसो दूर |”


कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा, एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता…


सोचा याद न करके थोड़ा तड़पाऊं उनको, किसी और का नाम लेकर जलाऊं उनको, पर चोट लगेगी उनको तो दर्द मुझको ही होगा, अब ये बताओ किस तरह सताऊं उनको..!!


“यूही किसी की याद मे रोना फ़िज़ूल है इतने अनमोल आसू खोना फ़िज़ूल है रोना है तो उनके लिये जो हम पे निसार है उनके लिये क्या रोना जिनके आशिक़ हज़ार है !”


Hame rulakar woh bhi roya toh hoga Muh ashko se usne bhi dhoya toh hoga Agar na kiya hai kuchh hasil hamne pyar me Kuchh na kuchh usne bhi khoya toh hoga


अगर दुनिया में जीने की चाहत ना होती, तो खुदा ने मोहब्बत बनाई ना होती, लोग मरने की आरज़ू ना करते, अगर मोहब्बत में बेवाफ़ाई ना होती..!!


गैरों पर मरने की उनकी फितरत हो गयी, हमारी मोहब्बत उनकी शिकायत हो गयी, सारी दुनिया को चाहते है वो अपनाना, बस एक मेरे ही नाम से उन्हे नफरत हो गयी…

You May Also Like